सिद्धू कांग्रेस से इस्तीफा देकर पंजाब को बादलों और कैप्टन से करवाएं मुक्त: बैंस

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 11:56 AM (IST)

मानसा(मनजीत कौर): पंजाब मंत्री मंडल से इस्तीफ दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस से भी इस्तीफा देकर पंजाब को बादल व कैप्टन से मुक्त करवाकर अहम रोल अदा करें। इस बात का प्रकटावा लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने पार्टी की तरफ से शुरू की पानी बचाने की मुहिम हमारा हक जन आंदोलन के तहत आज मानसा पहुंचने पर किया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो वह 2022 के विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री के तौर पर खड़ा करेंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू की तरफ से कांग्रेसी और बेअदबियों खिलाफ बादल दल के खिलाफ बोलना कैप्टन अमरेंद्र सिंह को रास नहीं आ रहा था, जिस कारण उनको मंत्री मंडल से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा।
PunjabKesari
उन्होंने दावे के साथ कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बढ़ रहे कद को कैप्टन अमरेंद्र सिंह अपनी कुर्सी के लिए खतरा भी समझने लगे थे। अगर कैप्टन सरकार पंजाब के गंदे पानी को साफ करना चाहती है तो वह संत सीचेवाल मॉडल को अपनाए, जिससे राज्य के दूषित पानी को बढिय़ा पानी में तबदील किया जा सके।इस मौके पर जसवंत सिंह, जतिन्दर सिंह भल्ला, लक्ष्मण सिंह एड., हाकिम सिंह भाटिया, मनजीत सिंह मीहां, रुलदू सिंह मानसा, सुखदर्शन सिंह उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News