बहन करती रही फोन फिर मिली ऐसी खबर जिसने उड़ा दिए सबके होश

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2017 - 11:26 AM (IST)

होशियारपुर(गिरिश): कस्बा पजोदित्ता में पेड़ से लटका युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। मृतक के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी थी। थाना बुल्लोबाल पुलिस को दिए बयान में हरजीत सिंह ने बताया कि उसका साला महिंद्र सिंह (33) पुत्र परमजीत सिंह निवासी रामगढ़ फगवाड़ा कपूरथला राज मिस्त्री का काम करता था। 

करीब 3 माह पहले उसकी पत्नी उससे झगड़ा कर मायके चली गई थी। ससुराल पक्ष के लोग उसे जान से मारने की धमकियां देते थे। धमकियों से परेशान होकर उसने 2 माह पहले एस.एस.पी. फगवाड़ा को लिखित शिकायत दी थी। मगर पत्नी का जीजा पुलिस में होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

गत दिवस सुबह 6.30 बजे महिंद्र की बहन ने उसको फोन किया। उसने फोन नहीं उठाया। उसे 7.30 बजे के करीब पुलिस ने उन्हें सूचित किया कि गांव पजोदित्ता के समीप महिंद्र का पेड़ से लटका शव मिला है। मृतक के परिजनों ने महिंद्र के ससुरालियों पर हत्या का शक जताया है। 

पुलिस ने कार्रवाई की होती तो जिंदा होता भाई
युवक की बहन निर्मल कौर ने नम आंखों से कहा कि ससुराल पक्ष के लोगों से उसका भाई दुखी था। अगर वक्त रहते फगवाड़ा पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई की होती तो आज उसका भाई जिंदा होता। 

क्या कहते हैं डी.एस.पी.
मामले की तफ्तीश में जुटे डी.एस.पी. स्पैशल ब्रांच हरजिंद्र सिंह ने कहा कि मृतक की जेब से उसका मोबाइल मिला है जिसमें की गई रिकार्डिंग से केस से जुड़ी बातों का खुलासा हुआ है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ हो जाएगा और जो भी आरोपी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News