राजस्थान में मोंटी शाह को भागने के लिए बाइक देने वाले 3 स्लीपर सैल काबू

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 09:39 AM (IST)

चंड़ीगढ़(सुशील): गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई गिरोह के फरार सदस्य मोंटी शाह को राजस्थान में रहने लिए कमरा मुहैया करवाने और भागने के लिए बाइक देने वाले 3 स्लीपर सैल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान स्थित हनुमानगढ़ की परिक कॉलोनी निवासी परविंदर रंधावा, वीरेंद्र सोनी और दीपक वधावा के रूप में हुई। आरोपी लॉरैंस बिश्नोई के कहने पर गिरोह के सदस्यों को हथियार और वाहन मुहैया करवाते थे। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मोंटी ने सोनू शाह मर्डर केस के गवाहों को धमकाया था
बुड़ैल निवासी सोनू शाह की हत्या के मामले में गवाह तीर्थ और प्रवीण को 19 अक्तूबर को मोंटी शाह ने बुड़ैल में फायरिंग कर धमकाया था, ताकि वे लॉरैंस के खिलाफ अदालत में गवाही न दे सके। इसके बाद सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मोंटी शाह पर हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। बुड़ैल चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश को सूचना मिली थी कि मोंटी शाह राजस्थान में छिपा हुआ है। टीम ने राजस्थान में छापा मारा था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मोंटी शाह बाइक से फरार हो गया था। 

पिस्टल भी स्लीपर सैल ने ही मुहैया करवाई थी
जांच में पता चला कि मोंटी शाह के ठहरने और बाइक का इंतजाम गिरोह के तीन स्लीपर सैल ने किया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि मोंटी शाह बाइक से फरार हुआ है जो उक्त तीनों आरोपियों ने मुहैया करवाई थी। पूछताछ में पता चला कि प्रवीन और तीर्थ पर हमला करने के लिए पिस्टल स्लीपर सैल ने ही मोंटी शाह को भिजवाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News