तस्कर बैग में लेजा रहा था भारी मात्रा में नशीली गोलियां, ऐसे आया काबू

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 05:38 PM (IST)

तरनतारन(रमन): थाना सिटी की पुलिस द्वारा हजारों की गिनती में नशीली गोलियों की खेप बरामद किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जिस संबंधी पुलिस ने एक आरोपी को भी काबू किया है। 

प्रैस कांफ्रैस दौरान जानकारी देते हुए एस.एस.पी. दर्शन सिंह मान ने बताया कि जिले में नशा तस्करों पर नुकेल कसने के उद्देश्य से स्पैशल नाकाबंदी दौरान गशत की जा रही है। इस संबंधी थाना सिटी प्रभारी सब इंस्पैक्टर सुखराज सिंह झबाल चौक बाइपास में तैनात था तो उनको मुख्य मुंशी दर्शन सिंह ने सूचना दी कि ए.एस.आई. सतपाल सिंह इंचार्ज चौकी दबुर्जी ने एक व्यक्ति को गेट बाबा अछरा सिह गोहलवड़ में शकी हालत में रोका तो आरोपी के पास मौजूद दो स्ट्रॉली बैग की तलाशी लेने के लिए 54 हजार गोलियां एलपराजोलेम और 3500 कैप्सूल पारवनसपास बरामद किए गए हैं। 

मान ने बताया कि आरोपी की पहचान रवीरवीदीप हांडा पुत्र रविन्द्र कुमार निवासी वार्ड नंबर-3 बड़ी मंडी, पट्टी के तौर पर हुई है जिसने पूछताछ दौरान बताया कि यह नशीले पदार्थों का जखीरा वह 70 हजार रुपए में रुड़की यू.पी. से लेकर आया और पहले भी कई बार आशू मैडीकल स्टोर रुड़की से लाकर जिला तरनतारन के विभिन्न गांवों में बेचने का कारोबार करता आ रहा है।एस.एस.पी. दर्शन सिंह मान ने बताया कि उनके द्वारा इस संबंधी अगली जांच शुरू करवा दी है और आरोपी के विरुद्ध थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मौके एस.पी. आई तिलक राज, डी.एस.पी. (आई) सतनाम सिंह, डी.एस.पी. सिटी सुचा सिंह बल, थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर सुखराज सिंह, ए.एस.आई. सतपाल सिंह आदि उपस्थित थे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News