तो आइए जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन और कौन सा उपाय है बेहतर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 12:11 AM (IST)

मेष :  आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है और वह अपने कामों को प्राथमिकता देंगे, जिससे उनके काम भी समय से पूरे होंगे, जिससे वह प्रसन्न रहेंगे।

वृष : आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्यक्षेत्र मे आपका परिश्रम और आपकी ठोस कार्य योजना शत्रुओं को पछाड़ने में कामयाब रहेगी।

मिथुन :  सेहत की बात करें तो चिंता करने से आपके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। आप हाई बीपी के पेशेंट है तो आपको इससे बचना होगा। आपको किसी वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा।

कर्क :  आज का दिन आपके लिए किसी मन की इच्छा के पूर्ति के लिए रहेगा। आपको अपने आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ना होगा। विद्यार्थी उच्च शिक्षा में आज अच्छी सफलता हासिल करेंगे।

सिंह : आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। परिजनों के साथ आप खुशनुमा पल व्यक्तित्व करेंगे। आपको किसी जोखिम को उठाने से बचना होगा। 

कन्या :  अपने कार्य पर ही ध्यान रखें, व्यापारियों की बात करें तो व्यापारी वर्ग की कोई अटकी हुई योजनाएं को आप भलीभाति पूरा कर सकते हैं। जिससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे।

तुला :  आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा । अगर आप मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर रहे हैं, तो थोड़ा धैर्य के साथ काम करना होगा, क्योंकि विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं।

वृश्चिक :  आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। लेनदेन के मामलों में फैसले आपके पक्ष में रहेंगे ।

धनु  :   आज निंदा भरी बातों को सुनकर परेशान ना हो, खुद को पॉजिटिव रखे तो अच्छा रहेगा। यदि आपके घर में छोटे बच्चे हैं तो आप अपने घर में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें।

मकर :  आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं और धार्मिक कार्यक्रमों पर आपका पूरा फोकस रहेगा।   

कुंभ :  आपसी रिश्ते में वाद विवाद से बचे रहें,  आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, अपनी बोलचाल को बेहतर बनाएं रखे।

मीन :   नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य क्षेत्र में आप का बहुत बेहतरीन दिन रहेगा। आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है।    

अब अंत में जान लेते हैं आज का महाउपाय :   मंगलवार के दिन  आप हनुमान जी को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो मंगलवार के दिन राम परिवार संग बजरंगबली की पूजा करें। साथ ही पूजा के समय राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News