संस्कार के लिए पैसे न होने पर बेटे की लाश छोड़कर फरार हुए मां-बाप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 10:14 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): संस्कार के लिए पैसे न होने के चलते मां-बाप खुद के बेटे की लाश कमरे में छोड़कर फरार हो गए। बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत कई बिंदुओं की ओर इशारे कर रही है। दबी जुबां में इलाके के लोग घरेलू क्लैश के चलते हत्या की बात भी कह रहे हैं। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नं.-4 की पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ मोहल्ला, गांधी नगर इलाके में दशहरे की रात बुजुर्ग दंपत्ति अपने बेटे के साथ लुधियाना पहुंचा ओर एक मकान में किराये के कमरे की मांग करने लगे। इलाके की एक बुजुर्ग महिला ने तीनों को एक कमरा किराये पर दे दिया। रोजाना तीनों में लड़ाई-झगड़ा होता है था। इसी बात से दुखी होकर मालकिन उन्हें कमरा खाली करने की बात कही। रविवार सुबह युवक ने घर में एक अन्य किरायेदार महिला से मोबाइल का चार्जर मांगा, जिसके बाद वह ऊपर कमरे में चला गया।

कुछ देर बाद ही युवक के माता-पिता जोर-जोर से चिल्लाने लगे। युवक को निकट के एक क्लीनिक में ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। माता-पिता बेटे की लाश लेकर कमरे में पहुंचे और शव वहीं छोड़कर फरार हो गए। थाना प्रभारी सतवंत सिंह बैंस ने बताया कि फरार दंपत्ति खुद को दिल्ली के बता रहे थे। फिलहाल क्यास लगाए जा रहा है कि घरेलू क्लेश के चलते 20 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर कुदकुशी की है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News