13 वर्षीय बेटे के सामने पिता की दर्दनाक मौत, मदद के लिए चिल्लाता रहा सड़क पर

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 02:14 PM (IST)

जालंधर (सोनू): लम्मा पिंड चौंक के पास संदिग्ध वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में व्यक्ति का 13 वर्षीय बेटा बाल-बाल बचा। मृतक की पहचान सुखविंदर सिंह पुत्र राम सिंह निवासी नूरपुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुखविंदर बीती रात अपने बेटे गुरबचन सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर लम्मा पिंड चौंक से इलेक्ट्रीशियन की दुकान बंद करके नूरपुर की तरफ अपने घर जा रहा था तो अचानक रास्ते में संदिग्ध वाहन ने उसको टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति सुखविंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

13 वर्षीय बेटे गुरचरन सिंह को पता नहीं था कि उसके पिता की मौत हो चुकी है लेकिन खून बहता देखकर वह सड़क पर मदद के लिए चिल्लाता रहा। बेटे की चीखें सुनकर कुछ लोग वहां इकट्ठे हुए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। बता दें कि सूचना के एक घंटे बाद भी वहां पर ना पुलिस और ना ही एंबुलेंस पहुंची।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए थाना 8 के ए.एस.आई. प्रेम कुमार ने बताया कि मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है और आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल कर जांच की जा रही है। परिवार का आरोप है कि हादसे के बाद मौके पर एंबुलेंस या पुलिस पहुंचती तो शायद सुखविंदर सिंह की जान बच जाती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News