ससुर की हत्या करने वाला दामाद गिरफ्तार; बोला-'पत्नी को भड़काता था, तो उतार दिया मौत के घाट'

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 12:02 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): नाखां वाला बाग नजदीक रंजिश के तहत अपने ससुर की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तरफ से वारदात में इस्तेमाल किए चाकू (जोकि उसने खुद ही बनाया था) भी बरामद कर लिया है। पुलिस की तरफ से रवि को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा। 

PunjabKesari

ए.सी.पी. वैस्ट बरजिन्दर सिंह संधू ने बताया कि पुलिस ने रवि को लैदर कॉमप्लैक्स के पास से उसके एक टिकाने से देर रात छापा मार कर गिरफ़्तार किया। जांच में आरोपी ने कबूला कि उसके ससुर और पत्नी रोशनी ने उसे काफ़ी समय से परेशान किया हुआ था। कुछ महीने पहले उसकी अपनी पत्नी रोशनी के साथ मामूली लड़ाई हुई थी। उसका ससुर उसकी पत्नी को भड़काता रहता था, जितनी बार पत्नी को मनाने गया था, उसके बाप ने भड़काकर माहौल खराब कर दिया। जिसको लेकर उन्होंने महिला मंडल में शिकायत दे दी और बाद में ससुर के पुलिस में होने के कारण उसने केस दर्ज करवा दिया। इतना ही नहीं उसके ससुर ने उस पर दहेज का भी जबरन केस दर्ज करवा दिया और उसकी सैशन कोर्ट की तरफ से ज़मानत ख़ारिज कर दी गई। इस कारण पुलिस उसके घर छापे मार रही थी। गुस्से में उसने पहले ससुर को धमकियां दीं और शनिवार की दोपहर को मौका पाकर उसके पेट में चाकू मार दिया। जब ससुर की सांसे रुक गई तो वह घबरा कर मौके से फ़रार हो गया। 

PunjabKesari

ससुर को मारने के लिए खुद ही बनाया था चाकू
आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि वह सर्जिकल इक्वीपमेंट्स  बनाने का काम करता है तो उसे नुकीली और तेजधार सर्जिकल औज़ार बनाने आते हैं। उसने अपने ससुर को मारने के लिए काफ़ी मजबूत चाकू ख़ुद ही बनाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News