ससुराल घर जाकर दामाद ने उठाया यह खौफनाक कदम, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 04:22 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा के पास के गांव गढ़ी तरखाना के नौजवान आनन्द कुमार (19) की तरफ से कुछ महीने पहले ही पड़ोस में रहती लड़की मुस्कान के साथ करवाए प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत हो गया है। नौजवान आनंद ने अपने ससुराल घर जाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता राज इकबाल के पासवान ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि उसके पुत्र आनन्द कुमार का विवाह पड़ोस में रहती मुस्कान के साथ अगस्त 2021 में हुआ था। गत 12 फरवरी को बयानकर्ता अपने घर में मौजूद था कि उनके बेटे की पत्नी मुस्कान, सास सामवती, साली पिंकी और प्रीति और सांढू परमजीत उनके घर आए जिन्होंने उनके सामने लड़के आनन्द कुमार की मारपीट की। फिर 15 फरवरी को शाम 7 बजे उनके बेटे आनन्द कुमार को ससुराल परिवार ने अपने घर बुलाया जहां कि उक्त सभी व्यक्ति मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधानसभा चुनाव : चुनावों से पहले सिद्धू ने राज्य के लोगों के लिए किए ये ऐलान

बयानकर्ता अनुसार उनके बेटे ने ससुराल परिवार में इन सभी व्यक्तियों से तंग परेशान होकर कोई जहरीली वस्तु खा ली और उल्टियां करने लग पड़ा। सेहत खराब होते देख आनन्द कुमार को इलाज के लिए पहले माछीवाड़ा अस्पताल लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते उसे नवांशहर दाखिल करवा दिया गया है जिसकी इलाज दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधान सभा चुनाव: इलेक्शन कमीशन ने शराब ठेकेदारों को जारी की हिदायतें

मृतक के पिता राज इकबाल पासवान अनुसार उनके बेटे आनन्द कुमार ने पत्नी मुस्कान, सास सामवती, साली पिंकी और प्रीति के अलावा सांढू परमजीत से परेशान होकर आत्महत्या की है। उधर थाना प्रमुख प्रकाश ईसा मसीह ने बताया कि इस मामले की जांच सहायक थानेदार हरविन्दर सिंह घुम्मण की तरफ से की जा रही है और मृतक के पिता राज इकबाल पासवान की तरफ से दर्ज करवाए बयानों अनुसार आनन्द कुमार के ससुराल परिवार के उक्त सदस्यों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News