इकलौते बेटे की अस्थियों की राख में मिला ऐसा सामान कि मच गया हड़कंप, Video देख चौंक जाएंगे आप भी

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 12:28 PM (IST)

लुधियाना /बरनाला: लुधियाना के बड़े अस्पताल में डाक्टरों की बड़ी गलती के कारण मां-बाप ने अपना जवान बेटा खो दिया। इस बात का पता उस समय लगा, जब मृतक नौजवान की अस्थियां उठाने के समय कैंची मिलने के कारण परिवार वालों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। फ़िलहाल पीड़ित परिवार ने इंसाफ की मांग की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मृतक नौजवान के मामा योगराज और प्रवीण कुमार ने बताया कि उनके भांजे के पेट में 11 अप्रैल को दर्द हुआ, जिसके बाद वह उसे बरनाला के एक निजी अस्पताल में ले गए। यहां से नौजवान को लुधियाना के एक बड़े अस्पताल में रैफर किया गया। उन्होंने बताया कि लुधियाना में उनके भांजे का इलाज शुरू होने के बाद डाक्टरों ने कहा कि नौजवान का आप्रेशन करना पड़ेगा।

PunjabKesari

परिवार वालों की तरफ से आप्रेशन के लिए सहमति दे दी गई, जिसके बाद में डाक्टरों ने परिवार को बताया कि नौजवान का बल्ड प्रेशर कम हो गया है। तुरंत इंजेक्शन मंगवाए गए कुछ ही समय बाद डाक्टरों ने आकर कहा कि उनके भांजे की मौत हो चुकी है। मृतक कोरोना पॉजिटिव भी था। इसके बाद परिवार वालों की तरफ से मृतक नौजवान का अंतिम संस्कार किया गया। जब नौजवान की अस्थियां उठाई गई तो उनमें डाक्टरों की तरफ से इस्तेमाल की जाने वाली कैंची मिली, जिसके बाद परिवार वालों के होश उड़ गए। परिवार वालों ने लुधियाना अस्पताल के डाक्टरों पर सही इलाज न करने के दोष लगाए और स्थानीय प्रशासन और पंजाब सरकार से उनके  खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News