लुधियाना में गंदा धंधा कर रहे कई स्पा सैंटरों का सरगना बना छुटभैया नेता

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 08:52 PM (IST)

लुधियाना :  कुछ दिन पहले लुधियाना के अलग-अलग इलाकों में स्पा सैंटरों पर रेड की गई थी, जिसके तहत कई स्पा सैंटरों पर जिस्मफिरोशी के धंधे का खुलासा हुआ था। ऐसे कुछ स्पा सैंटरों पर लुधियाना पुलिस प्रशासन ने मामला भी दर्ज किया है, लेकिन धीरे-धीरे इस मामले में कई परतें खुलनी शुरू हो गई हैं। पता चला है कि लुधियाना के कई स्पा सैंटरों को वहां का एक छुटभैय्या किस्म का नेता संरक्षण दे रहा है, जिसके बदले में इस नेता की तरफ से मोटी कमाई की जा रही है। 

पता चला है कि खुद को एक सामाजिक संगठन का नेता बताकर कई बड़े लोगों के संपर्क में आए इस छुटभैया नेता का असली काम स्पा सैंटरों से कलैक्शन करना ही है। जिसके दम पर वह अपनी दादागिरी चमका रहा है। लुधियाना के कई स्पा सैंटर मालिकों ने फोन पर बात करने पर इस छुटभैया नेता को ही अपना मालिक बताया है। चंडीगढ़ रोड पर स्थित 'द रैड कोरल' स्पा सैंटर के प्रबंधकों से जब पूछा गया कि सैंटर का मालिक कौन है तो उन्होंने इस छुटभैया नेता का ही नाम और फोन नंबर दिया। अब इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो साफ नहीं है, लेकिन संभवतः इस छुटभैया नेता की हिस्सेदारी जरूर होगी। वरना बिना मतलब के किसी का नाम किसी मामले में क्यों आएगा। 

इस छुटभैया नेता को लेकर कुछ और भी खुलासे आने वाले दिनों में हो सकते हैं, जिसके लिए पंजाब केसरी की तरफ से जानकारी एकत्रित की जा रही है। वैसे यह भी बताया जा रहा है कि यह नेता छुटभैया नेता बनने से पहले टैलीकॉम इंडस्ट्री से जुड़ा रहा है, जिसका और ब्यौरा आना अभी बाकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News