12 लाख खर्च करके विदेश भेजी पत्नी ने पति को दिखाया ठेंगा, पति ने उठाया यह कदम

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 03:48 PM (IST)

होशियारपुर (राकेश): हर माता-पिता का सपना होता है कि उसके बच्चे खुश रहें और जीवन में तरक्की करें। यही सोच कर माता-पिता अपने बच्चों के विवाह अच्छे परिवार में करते हैं और उनके सुख की कामना करते हैं परन्तु उनको क्या पता होता है कि विदेश के लालच में उनके साथ लड़की की तरफ से ही धोखाधड़ी कर दी जाएगी। ऐसा ही मामला होशियारपुर में देखने को मिला, जहां करीब 12 लाख रुपए खर्च करके लड़के के परिवार ने लड़की को विदेश भेजा और वह वहां जाकर मुकर गई। इसी से दुखी होकर नौजवान ने फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। दरअसल गांव सतौर के गुरमेल सिंह के बेटे सुखराज दीप की सगाई स्थानीय मोहल्ला बहादुरपुर की अमनदीप के साथ हुई थी।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए सुखराज दीप के परिवार ने बताया कि अमनदीप ने आईलैट्स कर रखी थी और उसके पास विदेश जाने के लिए पैसे नहीं थे। इस पर अमनदीप की मौसी ने उसका रिश्ता सुख राजदीप के साथ करवा दिया। जिस पर सुख राजदीप के परिवार ने अमनदीप को विदेश भेजने के लिए 12 लाख रुपए की राशि खर्च करके उसे कनाडा भेज दिया।

PunjabKesari

पहले-पहले तो अमनदीप सुखराज दीप के साथ फोन पर बात करती रही परन्तु बाद में उसने उसका फोन उठाना ही बंद कर दिया। जिसके बाद सुखराज दीप के घर वालों ने अमनदीप के परिवार के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि लड़की को वर्क पर्मिट मिल जाएगा और उसके बाद वापस आ जाएगी परन्तु बीते दिनों जब सुखराज दीप के पारिवारिक मैंबर सुखराज दीप के साथ अमनदीप के घर बातचीत करने गए तो अमनदीप के परिवार ने उनको बेइज्जत करके साफ कह दिया कि अब उनका उनके साथ कोई संबंध नहीं है। इससे निराश होकर सुखराज दीप वहां से घर आ गया। 

PunjabKesari

सुखराज के भाई ने बताया कि घर आकर उन्होंने अपने भाई की तलाश की परन्तु उनको कहीं पता नहीं चला। बाद में उसकी लोकेशन गांव में ही 2 किलोमीटर की दूरी पर आई, जहां जाकर उन्होंने देखा कि सुखराज दीप ने मोटर पर जाकर फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। सुखराज दीप के परिजनों ने मांग की है कि लड़की के पारिवारिक सदस्यों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्यवाही कर उनको इंसाफ दिलवाया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News