रेलवे फाटक के पास स्कूटर खड़ा करके व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा, मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 11:38 AM (IST)

जालंधर: रविवार सुबह अलावलपुर-काला बकरा के बीच पड़ते रेलवे फाटक सी-27 के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक की उम्र 45-50 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है। 

घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी के एएसआई हीरा सिंह मौके पर पहुंचे और जांच के बाद शव को अपने कब्जे में लिया। हीरा सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उक्त व्यक्ति रेलवे फाटक के पास अपना स्कूटर खड़ा करके इधर-उधर घूम रहा था। फाटक से थोड़ी दूरी पर उसने रेल लाइनों के पास अपनी चप्पल उतार दी और ट्रेन आते ही उसके आगे कूद गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। अब पुलिस स्कूटर के नंबर के आधार पर मृतक के परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

बताया जा रहा है कि स्कूटर की आर.सी पर पहले गदईपुर का पता लिखा हुआ था, जिसके बाद आर.सी सईपुर के किसी व्यक्ति के नाम पर ट्रांसफर हुई है। हीरा सिंह ने बताया कि आर.सी. की हालत काफी खस्ता ही चुकी थी जिस कारण उस पर लिखा नाम पता पूरी तहर से पढ़ा नहीं जा सका। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई करके शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News