अभी भी नहीं थमा जहरीली शराब का कहर, एक और युवक ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 05:05 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): तरनतारन में एक ओर नौजवान की ज़हरीली शराब पीने के कारण कथित मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। हालाँकि प्रशासन इस मौत के असली कारणों का पता लगाने के लिए जांच करवाने की बात कह रहा है। इस गाँव में पिछले दिनों में जहरीली शराब पीने साथ 10 मौतें हो चुकी हैं। 

जानकारी मुताबिक मृतक की पहचान हीरा सिंह (30) पुत्र बलदेव सिंह के तौर पर हुई है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुँची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम के लिए अमृतसर के मैडीकल कालेज में भेज दिया है जिससे उसकी मौत के असली कारणों का पता लग सके। मृतक के चाचे केवल सिंह ने बताया कि हीरा सिंह ने बीती रात शराब पी थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह पहले भी पुलिस को कई बार शिकायत कर चुके कि गाँव में सरेआम शराब बिक रही है परन्तु किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया, जिस कारण उन्होंने फिर इस बारे कोई शिकायत नहीं की। 

इससे पहले बीती रात भी इसी गाँव के एक ओर नौजवान की ज़हरीली शराब के साथ मौत हो गई थी। मृतक दिलबाग सिंह (30) पुत्र अमरीक सिंह के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि दिलबाग मेहनत -मज़दूरी कर परिवार का पालन -पोषण करता था। उसने सोमवार रात देसी शराब पी थी। अगले दिन उस की तबियत ख़राब हो गई। उसे अस्पताल में दाख़िल करवाया गया, जहाँ मंगलवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News