घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 12:36 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास, संजीव): गांव झनेड़ी में घर दे बाहर खेल रही एक 9 साल की बच्ची को आवारा कुत्ता ने बुरी तरह नोच कर घायल कर दिया। बच्ची की चीखों सुन कर लोगों ने उसको कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया हैं। जख्मी बच्ची को इलाज के लिए पटियाला भर्ती करवाया गया है।

इस संबंधी काला सिंह ने बताया कि वह गांव के बाहर खेतों में रहता है और करीब 3 किले में हड्डा-रोडी स्थित है। बीते दिनों उसकी तीसरी कक्षा में पढ़ती बच्ची सुखप्रीत कौर अकेली घर के बाहर खेल रही थी और खेलते समय वह घर से दूर चली गई तो इस दौरान वहां घूम रहे 5-6 आवारा खुंखार कुत्ते उस बच्ची पर झपट पड़े और उसकी पीठ पर पेट के पास के हिस्से को नोच कर घायल कर दिया।

सुखप्रीत कौर का शोर सुनकर पास के घर के लोग तुंरत इकट्ठा हो गए और डंडे लाठियों के साथ कुत्ते को भगाया। घटना के बाद बच्ची को भवानीगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां डाक्टरों ने उसको प्राथमिक सहायता और ओर इलाज देने उपरांत पटियाला रैफर कर दिया। लोगों ने बताया कि साल पहले भी गांव में आवारा कुत्तों ने घर के बाहर खेलते मासूम बच्चे को नोच कर घायल कर दिया था और तब भी लोगों ने प्रशासन से आवारा कुत्तों से निजात पाने के लिए गुहार लगाई थी। इस घटना के बाद लोगों में सहम पाया जा रहा है। गांव वासियों ने प्रशासन से फिर मांग की है कि लोगों को आवारा कुत्तों को जल्द काबू किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News