PTU के होस्टल में विद्यार्थी की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत, सवालों के घेरे में अधिकारी

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 04:34 PM (IST)

कपूरथला (ओबराए): कपूरथला स्थित पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में बीटेक इलेक्ट्रिकल के दूसरे वर्ष के एक विद्यार्थी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है जो बिहार का रहने वाला था। विद्यार्थियों के मुताबिक यूनिवर्सिटी प्रशासन की लापरवाही के साथ विद्यार्थी की मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक विवेक कुमार पुत्र परवीन यादव होस्टल के कमरा नंबर 514 में रहता था। शाम को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। होस्टल वार्डन गुरजिंदर सिंह ने बताया कि विवेक कुमार ने अपनी छाती और पेट में दर्द होने की शिकायत की थी और इस दौरान यूनिवर्सिटी में वह गिर गया। 

PunjabKesari

विवेक की मौत के बाद लगभग 300 के करीब विद्यार्थियों ने पी.टी.यू. के बाहर धरना दिया। उनका कहना था कि अधिकारियों की लापरवाही के कारण मौत हुई है क्योंकि जैसे ही उसकी सेहत खराब हुई तो अधिकारियों को तुरंत फोन किया पर इसके बावजूद भी एंबुलेंस काफी देर बाद आई, जिस कारण विवेक की मौत हो गई। वहां ही पी.आर.ओ. पी.टी.यू. रजनीश ने कहा कि वह विद्याथियों की हर मांगों को मानने को तैयार हैं पर विद्यार्थी मानने को तैयार नहीं हैं।

PunjabKesari

वहीं मौके पर पहुंचे थाना सदर के इंचार्ज ने कहा कि विद्यार्थी का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है और उसके माता-पिता के आने के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी। पी.टी.यू. में इससे पहले फूड प्वाइजनिंग के साथ 80 के करीब बच्चे बीमार हो गए थे, तब भी उन्हें ले जाने में काफी दिक्कतें आई थी पर विद्यार्थियों का कहना था कि 700 विद्यार्थी होने के बावजूद एमरजेंसी की स्थिति के लिए कोई एंबुलेंस नहीं है। 
PunjabKesari
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News