स्कूल वालों की प्रताड़ना से दुखी छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 09:37 AM (IST)

दसूहा(झावर): दसूहा के दशमेश नगर निकट एस.डी.एम. चौक में बलजिन्द्र सिंह बोदल की 14 वर्षीय 8वीं कक्षा में पढ़ती लड़की जशनरीत कौर द्वारा पंखे से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

 

इसकी जानकारी उस समय मिली जब मृतका की बहन नमनदीप कौर शाम को घर में आई तो उसने अपनी बहन का शव पंखे से लटकता देखा। उसने इसकी जानकारी निकट के दुकानदारों को दी। इस दौरान लड़की के माता-पिता भी घर आ गए जो किसी कार्य हेतु बाहर गए थे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दसूहा जगदीश राज अत्री तथा ए.एस.आई. मलकीत सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए जिन्होंने स्थिति का जायजा लेकर शव को कब्जे में लेकर शवगृह में पहुंचाया।

 

थाना प्रभारी जगदीश राज अत्री व जांच अधिकारी ए.एस.आई. मलकीत सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के पिता के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्कूल बंद होने के कारण स्कूल के डायरैक्टर व प्रिंसीपल से बातचीत नहीं हो सकी।

स्कूल प्रबंधन पर लगाया प्रताडि़त करने का आरोप
मृतक लड़की के पिता बलजिन्द्र सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उनकी लड़की दशमेश पब्लिक स्कूल पढऩे जाती थी। वह किसी कारण अपने फंड स्कूल नहीं ले जा सकी जिस कारण स्कूल के डायरैक्टर इकबाल सिंह चीमा व प्रिंसीपल जगजीत कौर ने उनकी लड़की को क्लास में जलील किया और कहा कि स्कूल में नहीं आना। उन्होंने कहा कि उनकी लड़की 2 दिन से भी मानसिक तौर पर परेशान रह रही थी और स्कूल नहीं गई। हम किसी कार्य हेतु बाहर चले गए बाद में उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News