‘बिल जमा करें, नहीं तो काट दिया जाएगा बिजली कनेक्शन’...ऐसे मैसेज आए तो रहे Alert

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 04:12 PM (IST)

सुजानपुर/पठानकोट (हीरा लाल, साहिल, शारदा): अगर आपको भी बिजली बिल को लेकर कोई मैसेज आ रहा हैं तो सावधान हो जाए। दरअसल, पावर कॉम कार्पोरेशन लिमिटेड के नाम पर फोन द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को फोन आ रहे हैं कि आपका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है और बिजली का कनेक्शन काटने की बात कही जा रही है।

इस संबंधी उपभोक्ता बलविंद्र कुमार लकी निवासी शहीद भगत सिंह नगर सुजानपुर ने बताया कि उनको वीरवार रात को एक फोन आया कि आपका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है, जल्दी से जमका करवाए नहीं तो आपका कनेक्शन काट दिया जाएगा। जिस उन्होंने कहा कि उन्होंने बिजली का बिल उनके द्वारा जमा करवाया है जब उन्होंने बोला कि उन्होंने बिजली का बिल जमा कराया है तो उन्होंने फोन काट दिया।

इस संबंधी जब उन्होंने पावरकॉम उपमंडल दफ्तर सुजानपुर में इसकी जानकारी हासिल की तो उन्होंने कहा कि पावरकॉम विभाग द्वारा किसी को किसी तरह का कोई फोन नहीं किया जा रहा। सोशल वैल्फेयर एसोसिएशन के चेयरमैन प्रिंसीपल त्रिभुवन सिंह ने बताया कि उनको भी 16 अगस्त को उनका फोन आया कि हम पटियाला से पावरकॉम दफ्तर के कर्मचारी बोल रहे हैं आपका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आपका बिल जमा हुआ है इस तरह की कॉल आने पर आप रिसीव न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News