ब्यास दरिया पर हो रही अवैध माइनिंग पर सुखबीर बादल ने अपने काफिले के साथ मारी रेड, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 06:13 PM (IST)

ब्यासः  अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से बुधवार को ब्यास दरिया पर छापा मार कर वहां हो रही अवैध माइनिंग का पर्दाफाश किया है। 

PunjabKesari
अमृतसर पहुंचे सुखबीर बादल वहां से ही पत्रकारों को साथ लेकर ब्यास दरिया पर पहुंचे जहां बड़े स्तर पर माइनिंग की जा रही थी। सुखबीर ने आरोप लगाया कि यह माइनिंग अवैध तौर पर हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि यह जायज़ होती तो यहां मौजूद ट्रक चालक और अन्य लोग उन्हें देख कर न भागते। यह माइनिंग मुख्य हाईवे केवल एक किलोमीटर दूरी पर हो रही थी। 

PunjabKesari

दरअसल गत दिवस एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें बताया गया था कि कैसे ब्यास दरिया पर अवैध माइनिंग चल रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुखबीर बादल यहां पहुंचे थे। इस दौरान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री और एम. पी. कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यहां पर पाईप लाईन डाल कर अवैध माइनिंग की जा रही है। जब माइनिंग करने वालों ने उनको देखा तो सभी यहां से फ़रार हो गए। मुख्यमंत्री ने कांग्रेसी नेताओं को पंजाब को लूटने की पूरी छूट दी हुई है। एक ट्रक में माइनिंग माफिया को 50 से 60 हज़ार रुपए का लाभ होता है। यह सब कुछ पुलिस और विभाग की मिली भुगत के साथ हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News