बिजली बोर्ड के बकाए को लेकर सुखबीर बादल का नया खुलासा, AAP पर लगाए बड़े आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 12:29 PM (IST)

जालंधर(पुनीत): शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि 'आप' की नीतियों के कारण पावरकॉम की हालत खराब हो चुकी है। सरकार कह रही है कि उसने पावरकॉम का कोई बकाया नहीं देना जबकि आकड़ों के मुताबिक सरकार पर पावरकॉम की सबसिडी के 4870 करोड़ रुपए की देनदारी है।

सुखबीर ने कहा कि पावरकॉम की साइट पर सरकारी विभागों के बिलों के 2605 करोड़, यूटिलिटी के 4870 करोड़ रुपए की सबसिडी की राशि बकाया नजर आ रही है। बादल ने कहा कि सत्तारूढ़ सरकार आंकड़े छिपाने में माहिर है। आशंका है कि पावरकॉम की बकाया राशि आकड़ों से अधिक हो सकती है। सुखबीर ने कहा कि सरकार ने इस वर्ष 45 हजार करोड़ रुपए उधार लिए थे लेकिन इससे कोई बड़ी विकास योजना शुरू नहीं की गई।

पैसे लेने के बावजूद पावरकॉम को भी राशि जारी नहीं की गई। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी क्लीनिक के नाम पर करोड़ों रुपए बर्बाद कर दिए गए हैं, विकास की दुहाई देने वाली सरकार जनता को सुविधाएं देने में नाकाम साबित हुई है। बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोगों में भय का माहौल है। सुखबीर ने कहा कि पंजाब में लोगों के साथ जो वायदे किए गए थे उन्हें पूरा करने में सरकार विफल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News