बरनाला पहुंचे सुखबीर बादल का बयान, जनता से कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 03:13 PM (IST)

बरनालाः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल बरनाला में अकाली उम्मीदवार कुलवंत सिंह सिद्धू के हक में प्रचार करने के लिए पहुंचे। इस मौके संबोधन करते सुखबीर बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल लोगों की अपनी पार्टी है और बहुत पुरानी पार्टी है। उन्होंने कहा कि सिर्फ अकाली दल ही पंजाब को बचा सकती है। सुखबीर बादल ने कहा कि इस बार विधान सभा मतदान दौरान बहुत पार्टिया चयन मैदान में हैं परन्तु यह देखने की जरूरत है कि पंजाब के लिए कौन-सी पार्टी आवाज उठाती है।

यह भी पढ़ेंः अहम खबर: इस पूर्व विधायक ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

सुखबीर बादल ने विरोधियों पर भी निशाने सुधारे। आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल पर तीखा व्यंग्य कसते सुखबीर बादल ने कहा कि केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में पंजाब के थर्मल प्लांट बंद करवाने की अपील की है क्योंकि इनके साथ दिल्ली में धुआं आता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का पंजाब और पंजाबियों प्रति कोई लगाव नहीं है। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने से पहले कहा था कि वह कोई तनख्वाह नहीं लेंगे परन्तु मुख्यमंत्री बनते सार ही विधायकों की तनख्वाहें दोगुना-तिगुना कर दीं।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी खिलाफ हाईकोर्ट में पटीशन दाखिल

उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल ने यहां कब्जा कर लिया तो पंजाब की आवाज उठाने वाला कोई नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सिर्फ अकाली दल ने ही पंजाब के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी है। सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल जो कहता है, वह करता है। उन्होंने कहा कि अकाली दल की सरकार आने के पहले महीने ही उन सभी लोगों के नीले कार्ड बनाऐ जाएंगे, जो काटे गए थे। नीला कार्ड धारक महिलाओं को हर महीने 2000 रुपया दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि इस बार राज्यों के हर घर के पहले 400 यूनिट मुफ्त होंगे। उन्होंने कहा कि जो नौजवान बाहर जाकर पढ़ना चाहते हैं, उनके लिए 10 लाख रुपए तक स्टूडैंट कार्ड बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल जुल्म के खिलाफ लड़ने वाली पार्टी है और सभी विकास की ग्रांटें तब ही आईं, जब अकाली दल आया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News