नीति आयोग में पंजाब की रैंकिंग के गिरने का जिम्मेदार कैप्टन: सुखबीर

10/18/2019 7:46:24 PM

जलालाबादः शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि नीति आयोग की रैंकिंग में पंजाब के गिरने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह जिम्मेवार हैं। बादल यहां अपनी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. राजसिंह डब्बीपुरिया के प्रचार में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व पंजाब की विश्व बैंक की ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस‘ रेटिंग में गिरावट आई थी और अब नीति आयोग इनोवेशन इंडेक्स 2019 में रैंकिंग गिरी है। उन्होंने कहा कि राज्य में प्रशासन जैसी कोई चीज नहीं बची। कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है और भ्रष्टाचार व लालफीताशाही बढ़ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन अपनी दुनिया में खोए रहते हैं और अपने मंत्रियों व सलाहकारों तक के लिए उपलब्ध नहीं होते। 

बादल ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ मंत्री राना गुरमीत सोढी को मुख्यमंत्री के काफिले की कार से निकाल बाहर किया गया था और आम आदमी जानता है कि मुख्यमंत्री के दिल में उसके प्रति कोई प्रेम नहीं है इसलिए कल उनके रोड शो से लोग दूर रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि लोग बाहर नहीं आ रहे थे इसलिए मुख्यमंत्री पर फूल बरसाने का कार्य पुलिसकर्मियों पर थोपा गया। उन्होंने दावा किया कि जलालाबाद में शिअद-भाजपा सरकार के कार्यकाल में बहुत विकास हुआ था।


Mohit

Related News