सुखबीर का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- पंजाब के साथ कर रही दुश्मनों वाला व्यवहार

11/8/2020 8:09:41 PM

अमृतसर (छीना): अमृतसर में प्रैस कांफ्रेंस के दौरान शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को आड़े हाथों लिया है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पंजाब के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे किसी दुश्मन के साथ किया जाता है। इस मौके पर सुखबीर बादल ने अकाली दल में शामिल होने वाले एडवोकेट आर.पी. सिंह मैनी को पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त करने का ऐलान भी किया। 

PunjabKesari

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि केंद्र सरकार इस तरह पंजाब को डील कर रही है, जैसे वह पाकिस्तान के साथ कर रही हो। केंद्र सरकार को पता होना चाहिए कि जो किसान आज रेलवे लाइनों पर बैठे हैं, वह अपने हकों के लिए लाइनों पर बैठे हैं। केंद्र सरकार का पंजाब के प्रति व्यवहार बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि अगर राज्य के किसान सड़कों पर बैठे हैं और पंजाब का मुख्यमंत्री अपनी महलों में एश कर रहा है। सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन को दिल्ली में धरना लगाने जैसी ड्रामेबाजी करने की बजाय केंद्रीय बिलों पर रोक और ट्रेनें चलाने के मामले में देश के प्रधानमंत्री, कृषि मंत्री और रेल मंत्री के साथ मुलाकात करके बातचीत करनी चाहिए। सुखबीर ने पंजाब के हालातों पर बात करते हुए कहा कि पंजाब में गैंगस्टर राज चल रहा है औऱ इस दौरान मुख्यमंत्री औऱ डी.जी.पी तो कहीं दिखाई ही नहीं दे रहे। 

PunjabKesari

कैप्टन पर बड़े हमले करते हुए उन्होंने कहा कि चार सालों में कैप्टन की कांग्रेस सरकार ने अमृतसर को तबाह कर दिया है। उन्होंने कहा कि जैसी चमक अमृतसर की बादल साहिब के मुख्यमंत्री के वक्त थी, वह अब नहीं है। जो चीजें नई थी, वह अब टूटी हुई लग रही हैं। यह एक ऐसा स्थान है, जहां दूर-दूर से संगतें आती हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं उप मुख्यमंत्री था तब मैं महीने में चार-पांच बार जरुर यहां आता था। 


Mohit

Recommended News