Chandigarh भाजपा की बैठक में पहुंचे विजय रुपाणी लेकिन Sunil Jakhar फिर गायब

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 02:27 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पिछले कुछ दिनों से पंजाब भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ के इस्तीफे की चर्चा चल रही है। हालांकि उन्होंने खुद इस बारे में कोई बयान नहीं दिया पर भाजपा नेताओं द्वारा लगातार इस खबर का खंडन किया जा रहा है। इसी बीच आज पंजाब भाजपा की अहम मीटिंग चंडीगढ़ में बुलाई गई है। इसमें गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब के इंचार्ज विजय रूपाणी पहुंचे हैं पर सुनील जाखड़ इस मीटिंग में शामिल नहीं हुए।     

विजय रूपाणी ने कहा है कि सुनील जाखड़ फिलहाल निजी काम से दिल्ली में हैं और वह इस मीटिंग में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया है कि सुनील जाखड़ ने इस्तीफा नहीं दिया है। उनके इस्तीफे की खबरें महज अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ हमारे संपर्क में हैं और वह 3-4 दिन बाद लौटेंगे। इसके बाद वह भविष्य में होने वाली मीटिंगों में जरूर हिस्सा लेंगे।  

विजय रूपाणी ने कहा कि आज की मीटिंग पंचायत चुनाव और 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर है। इसके साथ ही भाजपा के सदस्यता अभियान पर भी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान को पूरे देश से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News