कैप्टन ने IPL आयोजन स्थलों में मोहाली को शामिल न करने पर जताई हैरानी, Tweet कर की ये अपील

3/2/2021 4:26:41 PM

चंडीगढ़ः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी टूर्नामेंट के आयोजन स्थलों में मोहाली को जगह नहीं देने पर हैरानी जताते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से अपने फैसले पर पुनर्विचार की अपील की। 

 

मुख्यमंत्री ने साथ ही आश्वासन दिया कि कोविड-19 महामारी के बीच उनकी सरकार खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम करेगी। कैप्टन ने ट्वीट किया, ‘‘आईपीएल के आगामी सत्र के स्थलों में मोहाली क्रिकेट स्टेडियम को जगह नहीं मिलने से हैरान हूं। मैं बी.सी.सी.आई. और आई.पी.एल. से अपील करता हूं कि अपने फैसले पर पुनर्विचार करें। ऐसा कोई कारण नहीं कि मोहाली आईपीएल की मेजबानी नहीं कर सकता और कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम करेगी।'' मोहाली का पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) स्टेडियम पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी का घरेलू मैदान है।

संभावित स्थलों के रूप में अभी दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, बेंगलुरू और चेन्नई को छांटा गया है लेकिन बीसीसीआई ने अब तक कोई अंतिम फैसला नहीं किया है। मुंबई के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन वहां कोविड संक्रमण के मामलों में इजाफे के बाद आईपीएल मैचों के आयोजन की संभावना कम है। पंजाब में कोविड-19 के मामले तुलनात्मक रूप से कम हैं। मंगलवार को 635 नए मामले सामने आए जिससे कुल सक्रिय मामले 4853 हो गए हैं। आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में खाली स्टेडियम में हुआ था लेकिन कोविड से जुड़ी स्थिति में सुधार के बाद घरेलू सरजमीं पर होने वाले टूर्नामेंट के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति दी जा सकती है। 


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static