बरनाला में सामने आए कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज

3/26/2020 4:33:19 PM

बरनाला(विवेक सिंधवानी, रवि): बरनाला में कोरोना वायरस  के 2 संदिग्ध  मरीज सामने आए हैं। इन दोनों मरीजों की आयु 20 से 22 साल के करीब है। एक नौजवान गांव संघेड़ा से है। वह हुजूर साहिब जा कर आया था। उसे खांसी बुखार और जुकाम है। इसी तरह महल कलां से आया नौजवान होले-मुहल्ला से लौट कर वापस आया था। उसे बुखार और खांसी है।

सिविल अस्पताल के एस.एम.ओ. और जिला अधिकारी डा. ज्योति कौशल ने बताया कि दोनों मरीजों के सैंपल लेकर टैस्ट के लिए लैबोरटरी में भेज दिए गए हैं। अब तक कुल 9 संदिग्ध मरीज कोरोना वायरस के सामने आए थे, जिनमें से 7 की रिपोर्ट नैगटिव आ चुकी है। एक लड़की स्वाईन फ्लू की संदिग्ध मरीज़ सामने आई थी। उसकी रिपोर्ट भी नैगटिव आई है।

 बता दें कि अब तक पंजाब में कोरोना वायरस के 31 मरीज पाजिटिव सामने आ चुके हैं। इनमें से ज्यादातर मरीज वही हैं, जो मृतक बलदेव सिंह के संपर्क में आए थे।  दुनिया भर में कोरोना वायरस से लगभग 16 हजार से ज्यादा जबकि भारत में 13 मौतें हो चुकी हैं। पंजाब में कोरोना का प्रभाव बढ़ने से रोकनो के लिए कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार की तरफ से अनिश्चितकालीन कर्फ़्यू लगा दिया गया है। इसमें किसी भी किस्म की छूट नहीं दी जा रही है। 


swetha

Related News