पंजाब पुलिस के सस्पैंड मुलाजिम का कारनामा, नकली आफिसर बन कर किया यह कांड

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 08:31 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : पुलिस विभाग का मुलाजिम, जोकि सस्पैंड है, ने अपने साथियों के साथ मिलकर नकली एस.टी.एफ. आफिसर बनकर एक युवक से 30 हजार की नकदी छीन ली और धमकाते हुए फरार हो गए। आरोपियों ने युवक पर चिटटे का झूठा पर्चा डालने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया है। 

उक्त बयान पीड़ित ध्रुव कुमार निवासी बाल सिंह नगर ने थाना दरेसी की पुलिस को दिए हैं। पीड़ित ध्रुव ने बताया कि 10 फरवरी को उसकी मां का जन्मदिन था। उसने मां के लिए सोने की बालिया बनवाई थीं, दोपहर बाद साढ़े 4 बजे वह सुनार से बालियां लेने के लिए जा रहा था। वह 30 हजार की नगदी के साथ घर से बुलेट मोटरसासाईकल पर निकला। जब वह बाल सिंह नगर निकट पहुंचा तो आरोपियों ने उसे रोका। इनमें से एक आरोपी ने बताया कि वे एस.टी.एफ. से हैं और तुम्हारी तलाशी लेनी है।

उसने तलाशी देने के लिए हामी भर दी, परंतु आरोपी उसे मोटरसाईकल पर बिठाकर ताजपुर रोड़ ले गए और उसकी जेब में चिटटे की पुड़ी डाल दी और कहा कि अगर वह उसे नकदी नहीं देगा तो वे उस पर चिटटे का पर्चा कर देंगे। पीड़ित ने बताया कि उसने 30 हजार की नगदी उन आरोपियों को दे दी। आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद उसने घर लौट कर सारी बात परिजनों को बताई और परिवार वालों ने थाना देरसी पुलिस को शिकायत दी।

वहीं मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने इंद्रजीत सिंह निवासी जमालपुर कालोनी, जतिन शर्मा, समराला चौंक, रंजीत सिंह निवासी विजय नगर व रवि कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के हाथ सी.सी.टी.वी. फुटेज लगी है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरप्तार कर लिया है। परंतु अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News