Bigg Boss-18 में Sidhu Moosewala को लेकर छिड़ी चर्चा, तेजिंदर बग्गा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 02:54 PM (IST)

पंजाब डेस्क : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला  (Sidhu Moosewala) को लेकर एक अहम खबर सामने आई है।  बता दें, मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आगाज हो चुका है। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के पहले एपिसोड में ही जहां कंटेस्टेंट्स के बीच टकराव देखने को मिल रहा वहीं भाजपा नेता  तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने पंजाबी सिंगर Sidhu Moosewala की दुखद मौत को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर दर्शक हैरान रह गए।

बिग बोस (Bigg Boss 18) में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Bagga) ने दावा किया है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत से ठीक 8 दिन पहले, एक ज्योतिषी ने उन्हें किसी जानलेवा हमले की चेतावनी दी थी। यही नहीं  ज्योतिष ने तो मूसेवाला को देश तक छोड़ने की सलाह तक दे दी थी। देश छोड़ने से पहले ही मूसेवाला की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई।

भाजपा नेता बग्गा ने आगे कहा कि वे पहले ज्योतिष पर विश्वास नहीं करते थे, लेकिन मूसेवाला (Moosewala) की हत्या के बाद उनका नजरिया बदल गया है। उन्होंने आगे बताया कि, उनके दोस्त रुद्रा, जो कि पेशे से ज्योतिषी हैं। उसने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को हमले की चेतावनी दी थी और चेतावनी देने के ठीक 8 दिन बाद मूसेवाला की हत्या हो गई।

तेजिंदर सिंह बग्गा ने आगे बताया उन्होंने 19 मई 2022 को अपने दोस्त रुद्रा के फोन में सिद्धू मूसेवाला के साथ तस्वीर देखी। जब उससे तस्वीर के बारे में पूछा तो उसने सारी बात बताई और कहा कि सिद्धू की जान को खतरा है और वह 8 या न जुलाईतक देश छोड़ने वाला था।  

आपको बता दें  पंजाब गायक Sidhu Moosewala की हत्या 29 मई 2022 को हुई। इस दौरान वह अपने दोस्तों के साथ अपनी थार में जा रहे थे। इस मौके पर 2 कारों ने उनकी गाड़ी को रोका और उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई। ये भी बता दें कि इस घटना की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली थी। बग्गा के इस खुलासे ने बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के दर्शकों के बीच एक नई चर्चा छिड़ गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News