BJP में शामिल हुए तरनजीत संधू को मिली धमकी, आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी कर कहा...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 06:26 PM (IST)

पंजाब डेस्क : अमेरिका में भारत के पूर्व राजदूत तरनजीत सिंह संधू बीजेपी से अपना राजनीतिक सफर शुरू करने जा रहे हैं। गत दिन दिल्ली से संधू बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इसी बीच उनको धमकी मिलने की बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नु ने एक वीडियो जारी कर तरनजीत सिंह संधू को धमकी दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Farmer Protest: शंभू बॉर्डर पर अब मोर्चा संभालेंगी महिलाएं

आतंकी पन्नू वीडियो में ये भी कहा कि संधू आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में शामिल था। उसने कहा कि कनाडा में संधू के साथ मिलकर उसके साथीवर्मा ने हत्या करवाई थी। उसने संधू को भारत सरकार का दलाल बताया और कहा निज्जर की हत्या का जिम्मेदार भी संधू है। पन्नू बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि संधू को बीजेपी सरकार अमृतसर से टिकट देना चाहती है। ऐसे ही 1984 में सिखों का कत्ले आम करने वाले लोगों को लोकसभा सदस्य बनाया जाता था। सिख फॉर जस्टिट ऐलान करता है कि निज्जर की हत्या का बदला लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : Moosewala की माता चरण कौर के IVF Treatment की केंद्र ने पंजाब सरकार से मांगी Report, जानें क्यों...

इस जारी की गई वीडियो में पन्नू ने कहा कि अगर कोई संधू को निज्जर की हत्या पर सवाल पूछेगा तो उसे 25 लाख रुपए ईनाम देने की घोषणा करता हूं। यही नहीं अगर कोई संधू की हत्या का सोधा लगा लेगा तो उसे और भी ईनाम दिया जाएगा। पन्नू द्वारा जारी की गई वीडियो पुलिस के पास पहुंच गई है। इसी के आधार पर तरनजीत सिंह संधू की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को पन्नू आज सुबह करीब 9 बजे जारी किया है। बता दें कि 1988 बैच के भारतीय विदेश सेवा (IFS) अधिकारी तरनजीत सिंह संधू अमृतसर के रहने वाले हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने पर चर्चा चल रही है कि उन्हें अमृतसर से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News