आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने पी.एम. मोदी को दी धमकी, रखा ईनाम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 11:23 AM (IST)

चंडीगढ़: भारत की ओर से ऐलाने गए अमेरिका स्थित सिख फॉर जस्टिस के जनरल काउंसिल गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर धमकी भरा वीडियो जारी कर सिखों को भड़काने की कोशिश की है। 

पन्नू ने प्रधानमंत्री के बयान की एक क्लिप भी सांझा की है, जिसमें प्रधानमंत्री यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है। पन्नू ने कुछ समय पहले उनकी हत्या की कथित साजिश को प्रधानमंत्री के उक्त बयान से जोड़ा है। उन्होंने कहा है कि वह भारत सरकार के किसी भी हमले के लिए तैयार हैं और मुंहतोड़ जवाब देंगे। पन्नू ने पंजाब के बाहर रहने वाले सभी सिखों को रैफरेंडम की वोटर रजिस्ट्रेशन में हिस्सा लेने की अपील करते कहा कि रैफरेंडम जरिए भारत सरकार को सिखों पर अत्याचार करने से रोका जा सकता है।  

इसके साथ ही पन्नू ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने वाले को 1 लाख डॉलर का इनाम देने की भी घोषणा की है। आतंकी पन्नू के धमकी भरे वीडियो में एक मीडिया हस्ती के एक शख्सियत के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का भी जिक्र किया गया है।

आपको बता दें कि अमेरिका में रहने वाला गुरपतवंत सिंह पन्नू कई बार ऐसे धमकी भरे वीडियो जारी कर चुका है, लेकिन उसके मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सका, जबकि भारतीय कानूनों के तहत गुरपतवंत सिंह पन्नू और उनके संगठन सिख फॉर जस्टिस को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल घोषित किया जा चुका है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News