कठुआ आतंकी हमले पर बोले तरुण चुघ, कहा-दहशतगर्दी फैलाने वालों को दिया जाएगा करारा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 03:39 PM (IST)

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर लद्दाख केन्द्र शासित प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने जम्मू कश्मीर में कठुआ हुई आतंकी घटना में भारतीय सेना के शहीदों की शहादत को नमन किया। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि घटना बहुत दुखद और पीड़ादायक है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। शहीदों को नमन और उनके परिवारजनों को आश्वस्त किया कि पूरा देश सैनिक परिवारों के साथ खड़ा है।
चुघ ने कहा कि जैसे ही जम्मू कश्मीर में शान्ति आई है विकास हो रहा है, जम्मू कश्मीर की जनता का लोकतंत्र पर भरोसा बढ़ा है। इस लोकसभा चुनाव में जनता ने बड़े स्तर पर मतदान करके लोकतंत्र में भरोसा जताया है, यह ऐतिहासिक है। इससे सपष्ट दिखाई दे रहा है कि जनता अब पी.एम. मोदी के विकास और विश्वास की नीति के साथ है।

उन्होंने कहा कि यह शान्ति पड़ोसी देशों को सहन नहीं रही है, यह उनकी बौखलाहट इससे साफ दिखाई दे रही है। चुघ ने कहा पीछले दिनों में भारतीय सुरक्षा बलों ने आतंकवादी और दशहतगर्दो के खिलाफ बड़े स्तर पर कठोर एवं निर्णायक कार्रवाई की है। इससे दशहतगर्द डर और बौखलाहट में ऐसे निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं। चुघ ने कहा कि भारतीय सुरक्षा बल कठोर से कठोर कार्रवाई कर रही है। मोदी सरकार आतंकवाद के समूल नाश को लेकर प्रतिबद्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News