अब्दुल्ला परिवार पर Tarun Chugh ने साधा निशाना, कहा- J&K में जो कुछ भी करते हैं वह...

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 02:11 PM (IST)

पंजाब डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ, जो जम्मू-कश्मीर के पार्टी प्रभारी भी हैं, ने आज कहा कि फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला दोनों का पाकिस्तान समर्थक होना बेनकाब हो गया है।

चुघ ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पीओके को भारत का हिस्सा बताने वाले बयान पर सवाल उठाकर अब्दुल्ला परिवार ने अपनी राष्ट्रविरोधी छवि की पुष्टि की है। अब्दुल्ला परिवार का दिल और दिमाग पाकिस्तान में है और वे जम्मू-कश्मीर में जो कुछ भी करते हैं वह आईएसआई में अपने आकाओं को खुश करने के लिए करते हैं। फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान के परमाणु शक्ति संपन्न होने के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चुघ ने कहा कि भारत की सैन्य शक्ति पर गर्व करने के बजाय अब्दुल्ला पाकिस्तानी आईएसआई के हाथों में खेल रहे हैं, यही कारण है कि उनके शासन के दौरान जम्मू-कश्मीर में कोई विकास नहीं हुआ है।

PunjabKesari

अब्दुल्ला को जम्मू-कश्मीर में काम करने का एजेंडा पाकिस्तान से मिलता है और वे वही करते हैं जो पाकिस्तान में उनके आका उनसे कराना चाहते हैं। चुघ ने आगे कहा, "इसीलिए वे कभी भी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों की विघटनकारी और हिंसक गतिविधियों की निंदा नहीं करेंगे, जो न केवल आम लोगों को निशाना बनाते हैं बल्कि सुरक्षा बलों के खिलाफ अपने गोला-बारूद का इस्तेमाल भी करते हैं।" उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों से लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें सबक सिखाने की अपील की। 

तरुण चुघ ने पुलवामा घटनाओं के बाद पाकिस्तानी आतंकवादियों पर कार्रवाई के लिए सुरक्षा बलों का अपमान करने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस एसएस चन्नी को भी बर्खास्त कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी पाकिस्तानी सेनाओं के साथ अब्दुल्ला परिवार की तरह मिली हुई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News