CM के शहर में टकसाली नेता तेजिंदरपाल संधू ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, ढींडसा को देंगे समर्थन

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 10:43 AM (IST)

पटियाला(जोसन, राजेश, राणा) : 2 विधान सभा हलकों से लगातार 8 बार विधान सभा सीट जीतने वाले संधू परिवार के वारिस और एस.एस. बोर्ड के पूर्व चेयरमैन तेजिंदरपाल सिंह संधू ने कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ दिया है। उन्होंने कांग्रेस को अपना इस्तीफा भेज दिया है और वह 6 जुलाई को अपने कौली स्थित कॉलेज कंप्लैक्स में ढींडसा का हाथ पकड़ेंगे।

चाहे आगामी विधान सभा चुनाव को काफी लंबा समय पड़ा है, परंतु अपने भविष्य प्रति चिंतित राजनैतिक आकाओं की तरफ से अब से अपने पसंदीदा नेताओं और पार्टियों की चयन की जाने लग पड़ी है, जिसके चलते राज्यसभा मैंबर सुखदेव सिंह ढींडसा ग्रुप में जाने को प्राथमिकता देने लग पड़े हैं।लोकसभा चुनाव समय टकसाली परिवारों की अनदेखी के चलते तेजिंदरपाल सिंह संधू ने अकाली दल को अलविदा कहकर कांग्रेस ज्वाइन की थी, परंतु कांग्रेस की टकसाली परिवार प्रति अनदेखी और झुकाव न होने के कारण इस बार तेजिंदरपाल सिंह संधू ने सुखदेव सिंह ढींडसा ग्रुप में जाने की तैयारी कर ली है।

संधू ने कांग्रेस को अपना इस्तीफा भेज दिया और ढींडसा ग्रुप में शामिल होने बारे पुष्टि भी की है। संधू का कहना है कि कांग्रेस लोगों के मन से कांग्रेस उतर चुकी है।जिक्रयोग्य है कि लोकसभा चुनाव दौरान महारानी परनीत कौर की जीत को बड़ा करने में हलका सनौर और घनौर में रसूख रखने वाले तेजिंदरपाल सिंह संधू ने निर्णायक भूमिका निभाई थी, परंतु लंबे समय से की जा रही अनदेखी के चलते आज संधू ने सुखदेव सिंह ढींडसा के साथ जाने के खुलासा कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News