जेल में बैठे आरोपी चला रहे नैटवर्क, बाहर बैठा दोस्त कर रहा था मैडीकल नशा सप्लाई

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:06 PM (IST)

लुधियाना (राज): जेल की सलाखें भी नशे का कारोबार करने वालों को रोक नहीं पा रही है। जेल में बैठे नशा तस्कर अंदर से ही मैडीकल नशे का नैटवर्क चला रहे है। जबकि बाहर बैठा उनका तीसरा साथी अंदर से इशारा मिलने पर उनकी बताई जगह पर सप्लाई करता रहा। लेकिन वह भी पुलिस की आंख से बच नहीं पाया। नशे की गोलियां सप्लाई करने जा रहे व्यक्ति को थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजकुमार है, जोकि हैबोवाल के गोपाल नगर का रहने वाला है। उसके कब्जे से सप्लाई में इस्तेमाल डटसन कार और करीब 4 हजार 20 नशीली गोलियां बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा: विवाह से लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई बेकाबू, मंजर देख कांप उठेगा कलेजा
जानकारी देते हुए ए.डी.सी.पी. (3) समीर वर्मा और ए.सी.पी. (सिविल लाइन) जतिंदर चोपड़ा ने बताया कि थाना डिवीजन नंबर 5 के एस.एच.ओ. कुलदीप सिंह को उक्त आरोपी के बारे में पता चला था कि आरोपी नशे का कारोबार करता है। जोकि नशा सप्लाई करने के लिए जा रहा है। इस पर पुलिस पार्टी के साथ नाकाबंदी कर आरोपी को कार सहित काबू कर लिया। जब उसकी कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से दो अलग-अलग साल्ट की 4 हजार 20 गोलियां बरामद हुई थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़े : मंदिर में CBI अफसर बनकर घुसे लुटेरें, सेवादार को कहा- यहां गांजा रखा है, तलाशी करनी है और फिर...
पुलिस की शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी राज कुमार का डी.एम.सी. रोड़ पर हेयर सैलून है। उसके दो साथी धीरज कुमार और बॉबी शर्मा है। जोकि अभी जेल में बंद है। पहले यह तीनों इक्ट्ठे नशा सप्लाई करते थे। अगस्त 2019 को लुधियाना देहाती पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया था। इसके बाद मार्च 2020 में राजकुमार जमानत पर बाहर आ गया था और अंदर बैठे दोस्तों के संपर्क में था। उनके इशरे पर वह बाहर लोगों को नशीली गोलियां सप्लाई करता था। पुलिस का कहना है कि वह जेल में बंद आरोपी के दोनों साथियों को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। इसके अलावा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी खुद कहा से नशीली गोलिशं लेकर आता है और आगे किस-किस को सप्लाई करता है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News