घर में घुस चोरों ने उड़ाई लाखों की नगदी और समान, एक्टिवा भी नहीं छोड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 05:02 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया,टीनू): इलाके में चोरी की बढ़ती वारदातों कारण आम लोगों के लिए माली सुरक्षा करनी मुश्किल हो रही है। जिसकी मिसाल शहर की दशमेश नगरी में राजधानी नजदीक कोठी में हुई चोरी से मिलती है। जहां चोरों ने घर वालों की गैर मौजुदगी में कोठी में दाखिल हो कर नगदी और लाखों रुपए की समान चोरी कर लिया। चोरी की सूचना थाना सिटी पुलिस को दी जा चुकी है। 

PunjabKesari

जानकारी देते हुए रोहित दूमड़ा ने बताया कि 25 दिसंबर दिन शुक्रवार को वह अपने पूरे परिवार सहित चण्डीगढ़ गया था और सोमवार शाम को वह जब घर पहुंचे और अंदर दाखिल होने पर समान बिखरा पड़ा था और पता लगा कि उन की चोरी हो चुकी है। इस के बाद उन्होंने थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस को सूचित किया और जब घर का समान संभाला तो अंदर से 2 एलसीडी, एक नई एक्टिवा, करीब 50 हजार रुपए नगदी, आर्टिफिशियल ज्यूलरी, गर्म कपड़े जो कि कुल 4-5 लाख रुपए का समान था चोरी हो चुका था । 

उन्होंने बताया कि चोर घर के मुख्य गेट से दाखिल हुए और सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरों की संख्या तीन है जो अंदर दाखिल हुए और उन्होंने अपने मुंह पूरी तरह ढके हुए थे और समान चोरी करने के बाद कोठी के पिछले हिस्के द्वारा समान फैंक कर चोरी की घटना को अंजाम दे कर चले गए। इस के अलावा शिकायत कर्ता ने दोष लगाया कि मंगलवार को वह थाना सिटी के कार्यवाही संबंधी गए परन्तु उन की कोई सुनवाई नहीं हुई।

उधर इस संबंधी जब थाना सिटी पुलिस के इंचार्ज जतिन्दर सिंह के साथ फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि चोरी की घटना संबंधी पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है और जब उनके द्वारा अभी तक कार्यवाही न किये जाने संबंधी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मंगलवार को उन्होंने थाने की तरफ से फोन करवाकर शिकायत कर्ता को बुलाया था और जानकारी ली थी और इस के बाद वह किसी जरूरी काम के लिए चले गए। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से अपने स्तर चोरी की घटना संबंधी कोई भी ढील नहीं की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News