सफाई  सेवक कमिशन के चेयरमैन का पुलिस ने किया भंडाफोड, ऐसे करता था लोगों से ठगी

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 04:19 PM (IST)

तलवंडी साबो (गर्ग) : तलवंडी साबो पुलिस ने एक ऐसे नकली चेयरमैन को काबू करने का दावा किया है जो अपने आप को सफाई सेवक का चेयरमैन बता रहा है। इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने नगर कौंसिल में सफाई कर्मियों से मीटिंग भी की थी और उच्च अधिकारियों को फोन कर उनकी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश जारी किए हैं। आरोपी के खिलाफ पहले ही धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया जा चुका है और वह संगरूर से 2019 का लोकसभा के अजाद चुनाव पहले ही लड़ चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तलवंडी साबो पुलिस के हाथ लगा यह व्यक्ति अपने आप को एक इनोवा गाड़ी में बैठ कर सफाई सेवक कमिशन का चेयरमैन बता रहा था। जिसने तलवंडी साबो के नगर कौंसिल में सफाई कर्मचारियों से मीटिंग की और कई प्रशासनिक अधिकारियों को अपना काम करने के निर्देश भी जारी किए। जांच के दौरान पुलिस ने खुलासा किया कि यह कोई चेयरमैन नहीं था। डी.एस.पी. तलवंडी साबो जसमीत सिंह ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि सफाई कर्मचारी आयोग का चेयरमैन होने का दावा करने वाला एक व्यक्ति नगर परिषद में बैठक कर रहा है और अधिकारियों को फोन कर गुमराह भी कर रहा है जिसकी जांच पुलिस ने की थी। आदमी एक जालसाज निकला जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें कुछ विजिटिंग कार्ड भी मिले हैं जिसमें उन्होंने खुद को सफाई सेवक कमिशन का चेयरमैन बता रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है और वह पहले ही चुनाव लड़ चुका है। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि उन्होंने किसी और को ठगा या गुमराह किया। वहीं पकड़े गए फर्जी चेयरमैन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने संगरूर से अजात लोकसभा चुनाव भी लड़ा था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News