झूठे मामले में फंसाकर पैसे ठगने वाले शातिर पति-पत्नी चढ़े पुलिस के हत्थे, ऐसे बनाया था शिकार

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 11:37 AM (IST)

फाजिल्का : जिला फाजिल्का पुलिस ने एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है। दोनों पति-पत्नी पर झूठे बलात्कार के मामले में फंसाकर पैसे ठगे थे, जिन्हें 90 हजार की राशि के साथ काबू किया है। 26 जून को ढींगरा कॉलोनी निवासी रेशमा रानी ने बयान दर्ज कराया था कि फाजिल्का निवासी रेखा रानी ने इसी साल 13 मई को उसकी नाबालिग लड़की के साथ उसके नाबालिग लड़के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था।

इस मामले में उसका बेटा फरीदकोट के सुधारगृह में बंद है। रेखा रानी और उसका पति महेंद्र पाल रेशमा रानी के भतीजे छिंदर पाल के साथ मेहनत मजदूरी करते थे। वे छिंदरपाल पर रेशमा रानी मामले में राजीनामा करने और लड़के को बरी करने के लिए 2 लाख रुपए देने का दबाव डालते थे। बाद में मामला 90 हजार पर खत्म हुआ।

रेशमा रानी ने कहा कि जब वह 90 हजार रुपए लेकर डीसी फाजिल्का कार्यालय में टाइपिस्ट की दुकान पर अपना राजीनामा लिखाने के लिए गई तो पुलिस ने वहां रेखा रानी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ थाना सिटी फाजिल्का में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है और आगे की पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News