केंद्रीय जेल में हवालाती का कारनामा, जेल वार्डन के साथ कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 03:14 PM (IST)

फिरोजपुर : केन्द्रीय जेल फिरोजपुर में बीते दिन एक हवालाती की तरफ से जेल वार्डन की वर्दी फाड़कर उसकी पगड़ी उतार कर जेल नियमों की उल्लंघना की गई थी। उक्त मामलें में पुलिस थाना सिटी फिरोजपुर ने जेल अधिकारी के बयान पर आरोपी हवालाती के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए सहायक इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह ने बताया पुलिस को दिए बयान में रिशपवाल गोयल सहायक सुपरिडैंट केन्द्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि बीते दिन वार्डन सुखराज सिंह की ड्यूटी शाम 5 बजे से 9 बजे तक पुरानी बैरकों 1 से 6 में थी। उन्होंने बताया कि शाम को बंदी होने के कारण कुछ कैदी हवालाती पुरानी बैरक नंबर 3 के बाहर खड़े हुए थे और जब उक्त बंदीयों को वार्डन सुखराज सिंह ने बंदी करवाने के लिए कहा तो आरोपी हवालाती मरकस मसीह ने गाली-गलौज और झगड़ा करना शुरु कर दिया। 

इस दौरान उक्त हवालाती ने वार्डन सुखराज सिंह की वर्दी फाड़ दी और उसकी पगड़ी को उतार दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने वार्डन के साथ गाली-गलौज एवं झगड़ा करने के पश्चात उसकी वर्दी फाड़कर जेल नियमों की उल्लंघना की है और सरकारी ड्यूटी में रुकावट पैदा की है। जिसके चलते उस पर बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी पर मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News