NRI के घर ड्राइवर व उसकी पत्नी ने साथी के मिल कर दिया कांड, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 10:09 AM (IST)

लुधियाना: गांव दाद में  एन.आर.आई. के घर से दंपति व उसके साथी ने मिलकर नकदी और आभूषण चोरी कर लिए। एन.आर.आई. को जैसे ही उसे इसकी जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जीत सिंह निवासी गांव दाद के  बयानों पर उसके ड्राइवर कुलविंदर सिंह, उसकी पत्नी जसवीर कौर और उनके साथी जश्नप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में जीत सिंह ने कहा कि कुलविंदर सिंह उसका ड्राइवर था और उसकी पत्नी उसके घर पर काम करती थी। जीत सिंह का परिवार विदेश में है और वह भी विदेश से आया है। उसने बताया कि वह किसी काम से कहीं गया था, तभी उसकी मां ने फोन कर बताया कि जसवीर कौर उनके घर से एक बैग और दो लिफाफे लेकर गई है।

वह अपने दोस्त जशनप्रीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर गया है। जब उन्होंने घर जाकर देखा तो बेडरूम में अलमारी से सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे करीब 80 हजार रुपये नकद और आभूषण गायब थे। वहीं उनका ड्राइवर भी पिछले 3-4 दिनों से बिना बताए कहीं चला गया था। ए.एस.आई. नवीन कुमार ने बताया कि मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News