अस्पताल में मरीज तथा उसके रिश्तेदारों ने डॉक्टरों के साथ की बदसलूकी, हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 08:19 PM (IST)

समराला (गर्ग): राज्य के अस्पतालों में डॉक्टरों तथा अन्य स्टाफ के साथ बदसलूकी की घटनाओं में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। समराला के सरकारी अस्पताल में भी एक मरीज द्वारा ड्यूटी पर हाजिर दो महिला डॉक्टरों समेत वहां पर तैनात अन्य स्टाफ के साथ बदसलूकी तथा गाली-गलौच किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने पर जहां सरकारी अस्पतालों में काम करते डॉक्टरों तथा अन्य स्टाफ में रोष की लहर है, वहीं पंजाब मेडिकल सर्विसेज यूनियन ने भी इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मामले की जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल की महिला डॉक्टर अमृतपाल कौर ने बताया है कि वह इमरजेंसी वार्ड की ड्यूटी पर थी। शाम को करीब 7:00 बजे एक एक्सीडेंट केस आया, उसमें जख्मी मरीज उनके द्वारा तथा अन्य स्टाफ द्वारा अच्छी तरह देखभाल की गई। लेकिन मरीज व उसके साथ आए एक अन्य मेंबर तथा कुछ महिलाओं ने उनके साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी। इतने में ही रात की एमरजैंसी ड्यूटी के लिए आए डॉक्टर सांची साहा वहां पहुंच गए तथा इन लोगों ने उनके साथ भी बदसलूकी तथा गाली-गलौज शुरू कर दी। 

ड्यूटी पर हाजिर दो महिला डॉक्टरों के साथ घटी इस घटना के बाद समराला पुलिस को कार्रवाई के लिए लिख कर भेजा गया है। उधर दूसरी तरफ मामले की जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर  तारीकजोत सिंह ने बताया कि  अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों डॉक्टर अमृतपाल कौर तथा डॉक्टर सांची साहा की तरफ से इस मामले पर लिखित तौर पर शिकायत दी गई है,  पर कार्रवाई के लिए आगे पुलिस डिपार्टमेंट को भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News