व्यक्ति ने मरने से पहले वीडियो बना बयां किया दर्द, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 03:46 PM (IST)

पटियाला (बलजिंदर) : बाबा दीप सिंह नगर निवासी अमनदीप भारद्वाज द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या करने से पहले अमनदीप भारद्वाज ने अपने रिश्तेदारों को एक वीडियो रिकॉर्ड भेजी है और उन्हें उन लोगों के बारे में विस्तार से बताया है जो उसे परेशान कर रहे थे। मृतक के जीजा सरबजीत सिंह का कहना है कि इस वीडियो को परिजनों ने पुलिस को सौंप दिया है, लेकिन 4 दिन बाद भी कोतवाली थाने की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मृतक अमनदीप ने गत 28 सितंबर को जहर निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

जीजा सरबजीत सिंह ने  बताया कि मृतक अमनदीप भारद्वाज ने मरने से पहले सब कुछ स्पष्ट कर दिया था, फिर और क्या सबूत चाहिए। अमनदीप भारद्वाज ने खालसा मोहल्ला में ससुराल घर के बाहर जहरीला पदार्थ खाया। ससुराल वाले उसे इस हालत में अस्पताल  छोड़कर भाग गए। इसलिए ससुराल वालों की भूमिका की जांच की जाए और उन्हें भी इस मामले में नामजद किया जाए।

सरबजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में थाने में इंसाफ दिलाने की बात खूब होती है, जहां किसी के जवान बेटे की मौत हो गई और जिसने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर मानसिक रूप से परेशान किया, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।  सरबजीत सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और एस.एस.पी. दीपक पारिक से न्याय की मांग की और कहा कि अमनदीप भारद्वाज को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News