लुटेरों ने व्यापारी भाइयों पर किया था जानलेवा हमला, छोटे ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 01:45 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): लुटेरों द्वारा लूट की नीयत से हौजरी व्यापारी भाइयों पर तेजधार हथियारों से किए गए हमले में घायल छोटे भाई लक्की (29) ने आज दयानंद अस्पताल लुधियाना में दम तोड़ दिया। जबकि इस हमले में घायल बड़े भाई जैकी (31) का उसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के अनुसार गत एक सप्ताह पहले 24 दिसम्बर को रात्रि 10 बजे हौजरी व्यापारी दोनों भाई लुधियाना में अपना काम समाप्त कर फिल्लौर घर वापस आ रहे थे। 

जैसे ही उनका स्कूटर स्थानीय नूरमहल रोड पर पहुंचा तो घायल जैकी के मुताबिक लुटेरों के एक साथी ने आगे आकर उनका स्कूटर रूकवा लिया, इससे पहले वह कुछ समझ पाते पीछे से उसके 3 और साथी आ गए जिन्होंने हाथों में तेजधार हथियार पकड़े हुए थे। उनमें से एक लुटेरे ने पहले आगे की सीट पर बैठे उसके छोटे भाई लक्की के पेट में चाकू घोंप दिया और दूसरा चाकू उसकी छाती में मारा जो सीधा उसके दिल में लगा। एक लुटेरे ने उसके भी सिर पर दातर मार दी और वह दोनों भाई वहीं ढेर हो गए। दोनों को इलाज के लिए लुधियाना के दयानंद अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां आज एक सप्ताह बाद लक्की जिंदगी की जंग हार गया। जिसका शव शाम 6 बजे जैसे ही फिल्लौर शहर लाया गया पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई।

इस संबंध में थाना प्रभारी संजीव कपूर ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी घटना की जांच में दिन रात लगी हुई है। घटनास्थल और उसके आसपास लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है। हथियारों को पकड़ने के लिए घटना के समय वहां कौन से मोबाइल फोन चल रहे थे उनकी भी डिटेल निकलवाई जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस के हाथ उक्त केस में सफलताएं लग चुकी है, उन्हें कुछ सी.सी.टी.वी. कैमरों से घटना के बाद की फुटेज भी मिली है जल्द ही उक्त केस को हल कर मृतक लक्की के हथियारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News