सड़क पर लड़की के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार, किराएदारों ने सिर पर किया हॉकी से वार (वीडियो)

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 01:54 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): अमृतसर में सरेआम सड़क पर मनचलाे की तरफ से  पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही एक लड़की के साथ दरिंदगी की सभी हदों को पार किया गया। उसके सिर पर हॉकी मार-मार कर बुरा हाल कर दिया। इस संबंधी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

सिविल अस्पताल में दाख़िल पीड़ित ने बताया कि उक्त नौजवान उनके घर में किराएदार हैं। उसने बताया कि कल जब वह पानी के लिए पाइप लगाने नीचे गई तो आशोक और उसके परिवारवालों ने मुझे बालों से पकड़ कर अंदर खींच लिया। इसी दौरान जब मैं बाहर निकलने की कोशिश की तो अशोक ने अपने लड़को साथ मिल कर मेरे सिर पर वार किये। इसके बाद किसी तरह मैं बाहर निकली तो उनके पूरे परिवार ने बाहर आकर मेरे ऊपर हॉकी से वार किया। मेरे भाई ने किसी तरह मुझे उनके पास से छुड़वाया। उसने बताया कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। वह मुझे गंदी-गंदी गालीयां निकालते रहते हैं। उक्त व्यक्ति सरकारी कर्मचारी है, जिस कारण पहले भी कभी हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। उसने सरकार को गुहार लगाई कि हमें इंसाफ दिया जाये और उक्त लोगों के पास से हमारा मकान भी खाली करवाया जिससे ऐसा दोबारा न हो सके।

पीड़ित की मदद के लिए आगे आई समाज सेवीं संस्था ने बताया कि उक्त दोषी पिछले 35 सालों से इनके घर में किराये पर रह रहे हैं और घर खाली नहीं कर रहे। वह घर छोड़ने के लिए 10-15 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बीते दिन अशोक ने अपने लड़कों के साथ मिल कर गलत व्यवहार किया, जो कि बहुत शर्मनाक है। इस संबंधी  पुलिस को भी शिकायत की है परन्तु अभी तक वह पीड़ित के बयान लेने नहीं पहुंचे। दूसरी तरफ किराएदारों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने बताया कि गली में उनका मामूली झगड़ा हुआ था, जिस कारण उनके भी चोटे लगीं थीं। इस संबंधी जब पुलिस अधिकारी के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष एक -दूसरे पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं। डाक्टरी रिपोर्ट में जो भी सामने आऐगा उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News