ठगी के शिकार हुए पीड़ित ने जांच अधिकारी पर लगाए आरोप, टंकी पर चढ़ दी यह धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 03:04 PM (IST)

बठिंडा: एक व्यक्ति ने फाइनांस कंपनी के नाम पर 3.90 लाख रुपए की ठगी करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए उक्त व्यक्ति पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी दी। इस दौरान पीड़ित व्यक्ति ने कार्रवाई के नाम पर पुलिस के जांच अधिकारी पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसे समझाकर इंसाफ दिलवाने का आश्वासन देकर टंकी से नीचे उतारा।

जानकारी अनुसार रामपुरा फूल में दुकान करने वाले हाकम सिंह ने बताया कि 2 साल पहले उसके पास बैंक से लोन दिलवाने की झांसा देकर रंजीत सिंह नामक व्यक्ति उसके पास आया और बैंक में खाता खोलने की बात कही। इसके बाद उक्त लोगों ने उसके दस्तावेज लिए व कुछ समय बाद उसे बैंक की पास बुक देकर चले गए व चैक बुक यह कहकर नहीं दी कि उसके लोन के बाद उसे वापस कर देंगे। इस मामले में जालसाजों ने खाता खुलवाते समय उसके असल साइन बैंक में नहीं दिए व अपनी तरफ से जाली साइन कर लिए। चैक बुक अपने पास रखकर उन्होंने उसके खाते का गलत इस्तेमाल किया। वहीं इसकी जानकारी उसे तब मिली जब उसे कोर्ट की तरफ से नोटिस आया कि उसने 3 लाख 90 हजार रुपए का चैक एक व्यक्ति को दिया था जो बाऊस हो गया व उस व्यक्ति ने उसके खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया है।

इस संबंध में पीड़ित ने कहा कि 9 महीने बीतने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया बल्कि इंक्वायरी अफसर रिपोर्ट देने व केस दर्ज करवाने के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। इससे परेशान होकर वह बठिंडा पहुंचकर पानी की टैंकी में चढ़ा और अपने लड़के सहित मौत को गले लगाना चाहता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News