फैंस का इंतजार हुआ खत्म... सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ''Dilemma'' रिलीज

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 04:47 PM (IST)

पंजाब डेस्क : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आवाज एक बार फिर प्रशंसकों के बीच गूंज उठी है। सिद्धू मूसेवाला का 8वां गाना 'डिलेमा' आज रिलीज हो गया है, जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने के जरिए एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला ने धमाल मचा दिया है। आपको बता दें कि मूसेवाला के निधन के बाद यह उनका 8वां गाना है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। हालांकि, इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है, जबकि गाने का वीडियो अभी रिलीज होना बाकी है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन ने इस गाने को लंदन की सड़कों पर प्रमोट किया था, जिसके वीडियो और तस्वीरें खुद पॉप सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। स्टिफलान ने गाने को प्रमोट करने के लिए टी-शर्ट प्रिंट की है, जिसमें एक तरफ उनकी तस्वीर छपी है और दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर छपी है।

जानकारी के मुताबिक इस गाने का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो भी कभी भी रिलीज किया जा सकता है। फैंस इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में फैंस के साथ-साथ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकूर सिंह भी नजर आएंगे। फिलहाल 'डिलेमा' के ऑडियो रिलीज ने संगीत प्रेमियों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला को इस नश्वर दुनिया से गुजरे हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन मूसेवाला के चाहने वाले आज भी बरकरार हैं। हम ये भी कह सकते हैं कि सिद्धू के निधन के बाद उनके प्रशंसकों और श्रोताओं की संख्या में इजाफा ही हुआ है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना '410' रिलीज हुआ था। इस गाने को सनी माल्टन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला और सनी माल्टन ने लिखा है। 29 मई 2024 को सिद्धू मूसेवाला की दूसरी पुण्य तिथि मनाई गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में प्रशंसक सिद्धू के गांव मानसा पहुंचे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News