गुंडागर्दी का नाच, कैमरे में कैद हुआ पूरा मंजर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 12:30 PM (IST)

समराला: यहां के  गांव हरियो में गत रात कार सवारों की तरफ से गुंडागर्दी का नाच किया गया। कार सवारों ने रास्ता न देने पर एक किसान पर हमला कर दिया। इस मौके पर हमलावरों की तरफ से हवाई फायर करने की बात भी सामने आई है। फ़िलहाल यह सारी घटना सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस ने घटना संबंधित बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव निवासी कुलविंदर सिंह ने बताया कि वह 20 साल से मोहाली में रहता है और उसकी ज़मीन हरियो खुर्द गांव में है। उसने बताया कि वह गांव में गेहूं की कटाई करने के लिए आया था और ट्रैक्टर -ट्राली लेकर जा रहा था। सिंगल रोड होने के कारण वह कार में सवार कुछ लोगों को रास्ता न दे सका। इस कारण कार सवारों ने उसे रोक लिया और गालियां निकालनीं शुरू कर दीं।

इसके बाद उक्त लोगों ने अपने अन्य साथी भी बुला लिए। गांव वासियों ने बताया कि जब कार भर कर लड़के आ गए तो कमरे में बंद करके कुलविन्दर की जान बचाई गई। इस मौके पर पहुंचे एस.एच. ओ. सुरजीत सिंह का कहना है कि हमलावरों का पूरा पता करके केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फायरिंग हुई है या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से गांव में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News