शर्मनाक घटना: नौजवान को उल्टा टांग कर पेड़ के साथ लटकाया, जानें मामला

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 06:17 PM (IST)

भुलत्थ (रजिंद्र): हलका भुलत्थ के गांव मानां तलवंडी में दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां बीती रात एक नौजवान को कुछ लोगों की तरफ से पैरों से बांध कर पेड़ के साथ उल्टा टांग दिया गया। उक्त नौजवान इसी गांव का ही निवासी है। गांव वालों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने उक्त नौजवान को पेड़ से उतारा और परिवार हवाले किया। पेड़ से उतारे गए नौजवान की पहचान जतिंद्रपाल (23) पुत्र बचन सिंह निवासी मानां तलवंडी के रूप में हुई है, जो इस समय सिविल अस्पताल भुलत्थ में इलाजाधीन है। नौजवान का कहना है कि वह नशा छुड़ाओ केंद्र में से दवा खा रहा है और उसके पास दवा ख़त्म हो गई थी और वह रात के करीब 8-9 बजे गांव के ही एक व्यक्ति से नशा छोड़ने की दवा उधारी लेने गया था।

वह अभी उस व्यक्ति के साथ बात ही कर रहा था कि कुछ नौजवान जगतार सिंह पुत्र कश्मीर सिंह, हरप्रीत सिंह पुत्र अर्जन सिंह, अमरवीर सिंह उर्फ सोनू बाबा पुत्र बलदेव सिंह, गग्गा पुत्र पप्पू, साबा पुत्र अमरीक सिंह उसे घसीटते और मारपीट करते हुए गांव के बस अड्डे पर ले गए। उन्होंने मेरे सिर पर पिस्तौल रख कर धमकी भी दी और मेरे पैरों को रस्सी के साथ बांध कर बस अड्डे पर पेड़ के साथ उल्टा लटका दिया। जिसके बाद भुलत्थ पुलिस की तरफ से इन बयानों के आधार पर इस मामले में शामिल पांच नौजवानों खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

इस मामले में दूसरे पक्ष ने नौजवान जतिंद्रपाल पर चोरी करने की नीयत के साथ आने का आरोप लगाया है। भुलत्थ पुलिस को दिए बयानों में अमरवीर सिंह पुत्र बलदेव सिंह माप तलवंडी ने बताया कि रात 9 से 10 बजे के करीब मेरी माता रोटी खाकर घर की छत पर सैर कर रही थी. जिसने जतिन्दरपाल को मेरे ताया करनैल सिंह के घर पर देखा जोकि हजूर साहिब गए हुए हैं और घर को ताला लगा हुआ है। जहां जतिंद्रपाल चोरी करने की नीयत के साथ आया हुआ था, जिसको देखकर ही मेरी मां ने शोर मचाया और जतिन्दरपाल हवेली में से छलांग मार कर आगे भागने लगा तो गली में हरप्रीत सिंह पुत्र अर्जन सिंह, जगतार सिंह पुत्र कश्मीर सिंह, करनवीर सिंह पुत्र कुन्दन सिंह ने उसे पकड़ लिया और घसीट कर अड्डे पर ले गए। जहां गांव वासी भी इकठ्ठा हो गए। यहां कुछ व्यक्तियों ने जतिंद्रपाल को वृक्ष के साथ उल्टा बांध दिया, जबकि उक्त नौजवान नशे की हालत में था और धमकियां दे रहा था। इन बयानों के आधार पर भुलत्थ पुलिस ने जतिंद्रपाल खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

दूसरी तरफ इस संबंधी जब एस.एच.ओ.भुलत्थ सोनमदीप कौर के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जिस नौजवान जतिंद्रपाल को पेड़ के साथ लटकाया हुआ था, वह इस समय पर भुलत्थ अस्पताल में इलाजाधीन है, इसके मुकद्दमे में शामिल सभी मुलजिम फ़रार हैं, जिनको जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जतिंद्रपाल जहां चोरी की नीयत के साथ गया था, उस घर के पास से गुरुद्वारा साहिब की छत से पुलिस ने एक गीज़र, दो टोटियां और एक बैटरी पुलिस कब्ज़े में ली है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News