बेखौफ चोरः एक ही रात में 8 दुकानों को बनाया निशाना, लोगों में दहशत

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 05:25 PM (IST)

दोरांगला (नन्दा): कस्बा दोरांगला में बीती एक ही रात को आठ दुकानों में चोरी होने का समाचार मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर गिरोह द्वारा शेर सिंह पुत्र हरबंस लाल मालिक बैंस ऑटो की दुकान के ताले तोड़कर गल्ले से 12000 रूपए की नकदी चोरी करने के बाद रूपलाल पुत्र श्यामलाल रूपा टेलर की दुकान के ताले तोड़ गल्ले से 600 रूपए, जबकि सोमनाथ हार्डवेयर के गोदाम के ताले तोड़कर वहां से पुरानी मोटर स्क्रैप आदि चोरी कर लिए। 

PunjabKesari

पुरूषोतम लाल टेलर की दुकान के ताले तोड़कर दुकान के गल्ले से एक हजार रुपए तथा मोहित प्लाईवुड की दुकान के ताले तोड़कर चोर वहां से हार्डवेयर का सामान तथा 1200 रूपए गले से नकदी उड़ा कर ले गई। दोरांगला में एक चलता फिरता रेस्टोरेंट बस स्टैंड के बाहर के ताले तोड़कर गैस सिलेंडर, कढ़ाई व अन्य सामान चोरी करके ले गया। 

PunjabKesari

इसी तरह तरसेम लाल पुत्र चांद की मनियारी की दुकान के ताले तोड़कर गल्ले से 3500 रूपए चोरी कर लिए, जबकि जसवीर करियाना स्टोर के ताले तोड़कर 2000 रूपए चोरी करके ले गए। बीती रात आठ दुकानों के ताले टूटने से लोगों में दहशत से बन गई हैं। लोगों ने पुलिस प्रशासन से रात्रि सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। कहा जा रहा है कि जिस मार्किट मे यह चोरियां हुई वहां से पुलिस चौंकी कुछ ही दूरी पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News