पंजाब में आतंकवाद उभरने की कोई संभावना नहीं: अमरेन्द्र

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 10:26 AM (IST)

जालंधर(धवन): अकालियों तथा भाजपा द्वारा आतंकवाद के मुद्दे को लेकर जनता में पैदा की जा रही डर की भावना को पूरी तरह से खारिज करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने इसे मात्र राजनीतिक ड्रामेबाजी करार दिया है तथा कहा है कि पंजाब में आतंकवाद के उभरने की कोई संभावना नहीं है।

उन्होंने कहा कि 4 विधानसभा सीटों के होने वाले उपचुनाव से 2 दिन पहले अकाली दल तथा भाजपा को यह अहसास हो गया है कि वे जमीनी वास्तविकताओं से कट चुके हैं इसलिए अब वे आतंकवाद को मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आज फगवाड़ा विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार बलविन्द्र सिंह धारीवाल के समर्थन में रोड शो करने के बाद उक्त बातें कहीं। 

उन्होंने पंजाब भाजपा के अध्यक्ष द्वारा आतंकवाद को लेकर दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही राज्य में आतंकी संगठनों व माफिया संगठनों पर नकेल कसी है और किसी को भी राज्य का शांतमय माहौल खराब करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पंजाब पुलिस ने 24 आतंकी संगठनों का सफाया किया है तथा 130 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके जेलों में भेजते हुए 450 से अधिक हथियार भी बरामद किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News