पंजाब के इस जिले में मचा हड़कंप, सुबह होते ही लोगों के उड़े होश (Video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 11:11 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के चाहल नगर में स्थित सिविल अस्पताल रोड पर चोरों ने एक ही रात में दो प्रमुख मेडिकल स्टोर की दुकानों में सेंधमारी कर वहां से हजारों रुपये कैश कीमती दवाइयां सहित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे डीवीआर आदि अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ करने की सनसनीखेज सूचना मिली। है। पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए चोरी का शिकार हुए मैं भारत मेडिकल स्टोर के मालिक राजेश मुटरेजा ने बताया कि चोर उनकी दुकान में लगातार तीसरी बार चोरी की वारदात को बेखौफ होकर अंजाम देकर गए हैं। राजेश मुटरेजा ने बताया कि चोर उनकी दुकान में सुबह 3 से 4 के मध्य कार में बैठकर आए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक की गई जांच में यह पता चला है कि चोरों की संख्या तीन से चार के मध्य रही है। मुटरेजा ने कहा कि चोर उनकी दुकान के कैश बॉक्स की तोड़फोड़ कर वहां से 18000 रुपए  के करीब कैश सहित अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए हैं। इस दौरान उनकी दुकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की भी तोड़फोड़ की गई है जिसके कारण उनके डीवीआर को भी भारी क्षति पहुंची है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, कुछ ही देर में AAP में शामिल होंगे ये नेता

इसी तर्ज पर पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए चोरी का शिकार बने मैं. बालाजी मेडिकल के मालिक हैप्पी ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान का शटर तोड़कर भीतर प्रवेश किया और कैश बॉक्स को तोड़ उसमें रखी हजारों रुपये की नकदी, विदेशी कीमती दवाइयां आदि अन्य सामान चोरी किया है। हैप्पी ने बताया कि चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को भी चोरी करके ले गए हैं। इस दौरान उनकी दुकान के अंदर चोरों ने जमकर तोड़फोड़ भी की है। 

यह भी पढ़ें-  पुलिस के हत्थे चढ़ा जम्मू का नशा तस्कर, अफीम सहित लाखों की ड्रग मनी बरामद

वहीं शहर के पॉश इलाके चाहल नगर में एक के बाद एक कर दो मेडिकल स्टोरों पर हुई चोरी की ताजा वारदात के उपरांत इलाके में रह रहे लोगों में चोर लुटेरों को लेकर भारी डर और दहशत व्याप्त हो गई है। पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए लोगों ने कहा कि वह हैरान हैं कि शहर के सबसे व्यस्त रहने वाले सिविल अस्पताल के इलाके में स्थित दो मेडिकल स्टोरों पर चोरों ने बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। लोगों ने जिला कपूरथला की एसएसपी वत्सला गुप्ता और एसपी फगवाड़ा रुपिंदर कौर भट्टी से मांग की है की वह इलाके में हो रही चोरी की वारदातों का कड़ा संज्ञान लेते हुए फगवाड़ा शहर में पुलिस के सुरक्षा प्रबंधों का पुनः जायजा लें। 

यह भी पढ़ें- Punjab: 3 साल की बच्ची Mobile में देख रही थी Video, अचानक हो गया जोरदार धमाका...

लोगों ने कहा है कि पुलिस जल्द से जल्द भारत मेडिकल स्टोर और बालाजी मेडिकल स्टोर में हुई चोरी की वारदात में शामिल लुटेरों को गिरफ्तार कर शहर में हो रही चोरियों पर कड़ा अंकुश लगाए। वहीं समाचार लिखे जाने तक पुलिस मेडिकल कॉलेज स्टोर्स में हुई चोरी की दोनों वारदात की जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस चोरों की गिरफ्तारी करना तो दूर इनकी असली पहचान तक नहीं जुटा सकी है? इसी मध्य जांच में लगी पुलिस टीमें क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पुलिस के हाथ लुटेरों संबंधी कुछ अहम लीड्स लगी हैं जिसको आधार बना उक्त चोरी की वारदातों को ट्रेस किया जा सकता है। पुलिस जांच का दौर जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News